दिल्ली : रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात बदमाश गोगी समेत 3 मौत; वकील के वेश में आए थे

देश की राजधामी दिल्ली की हाई सिक्योरिटी वाली रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुख्यात बदमाश गोगी मारा गया है। पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया और दोनों को मार गिराया। रोहिणी कोर्ट में दो हथियारबंद बदमाश वकील के वेश में आए थे जिसके चलते उन्हें पहचाना नहीं जा सका।

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग कुख्यात बदमाश गोगी को ही मारने के लिए आए थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया गैंग ने वकील की ड्रेस में गोगी पर हमला किया था। इस घटना से कोर्ट की सुरक्षा, जांच की प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। अदालत परिसर के भीतर इस तरह की घटना निंदनीय है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी‘ को लेकर एक मामले की सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट आई थी। इसी दौरान वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बता दें कि जितेंद्र गोगी के खिलाफ हत्या और लूट समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज थे। वह तिहाड़ जेल में बंद था, जहां से उसे एक मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान उससे रंजिश रखने वाले टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जो वकील के वेश में आए हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here