उत्तराखंड : कामधेनु दूध उत्पादक समिति के भवन में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

उधम सिंह नगर के शांतिपुरी क्षेत्र के कामधेनु दूध उत्पादक समिति शांतिपुर के नंबर दो देर रात्रि अचानक बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी। जानकारी के अनुसार अज्ञात कारणों से लगी। आग से जिसमें टेंट हाउस का सामान बिल्डिंग में रखा हुआ सामान पूरी तरह जल कर खाक हो गया और डेरी परिसर में रहने वाले किराएदार का पूरा समान भी जल गया। साथ ही डेरी के अभिलेख समेत कई उपकरण भी जलकर खाक हो गए

शांतिपुरी क्षेत्र के अंतर्गत कामधेनु दूध उत्पादक समिति में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग लगने से बिल्डिंग में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। कामधेनु दूध उत्पादक समिति में काफी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची साथ ही भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। दमकल विभाग की गाड़ियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। लेकिन अभी तक बिल्डिंग में आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि मंगलवार रात शांतिपुरी क्षेत्र के कामधेनु दूध उत्पादक समिति में अचानक किसी कारण से आग लग गई। तो पहले कर्मचारियों ने ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर हालात काबू में ना होता देख। इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग कि कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here