काशीपुर में महिला स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 16.77 ग्राम स्मैक बरामद

काशीपुर में अवैध मादक पदार्थाें के कारोबार करने वाले गिरोह की महिला मास्टर माइंड को पुलिस ने दबोचकर उसके पास से हजारों रूपये कीमत की 16.77 ग्राम स्मैक बरामद कर उसका नारकोटिक्स एक्ट में चालान कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस गिरोह में शामिल तीन महिलाओं समेत आधा दर्जन लोगों को तीन दिन पूर्व लाखों रूपये की स्मैक समेत गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

आपको बताते चलें कि बीते बुधवार की रात्रि नगर के कब्रिस्तान-गंगेबाबा रोड के पास से पुलिस ने इनोवा कार संख्या यूके07-4219 को रोककर उसमें सवार तीन महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनमें अमीर अहमद व उसकी पत्नी पफरजाना निवासी गंगेबाबा रोड, पुष्पक विहार कालोनी निवासी नसरीन, ग्राम मिस्सरवाला निवासी पिफरोज खान व मोहल्ला किला शिशु मंदिर के पास रहने वाले दम्पत्ति मोहम्मद जुनैद उपर्फ बब्लू दोड़ी व उसकी पत्नी शमीम जहां शामिल थे। इन सभी की तलाशी में पुलिस टीम ने लगभग 85 ग्राम स्मैक बरामद की थी। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में चार लाख से अधिक की कीमत आंकी गयी थी।

पूछताछ के दौरान उक्त गिरोह ने अपने गिरोह की सरगना का नाम रेशमा पत्नी अजहर गंगे बाबा रोड पुष्पक विहार ढेला बस्ती निवासी बताया था। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश में लगी थी। इधर आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने ढेला बस्ती में उसके घर दबिश देकर रेशमा को गिरफ्रतार करते हुए उसकी तलाशी में 16.77 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने रेशमा का आज नारकोटिक्स एक्ट में चालान कर स्थानीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक रेशमा अपने साथियों की गिरफ्तारी की सूचना पर उनसे मिलने जाने के लिये हल्द्वानी जेल जाने के लिये अपने घर आयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here