शादी का झांसा देकर फौजी ने किया दुष्कर्म, प्रेमिका ने सुसाइड नोट लिख की खुदकुशी

हल्द्वानी : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के बाद एक फौजी ने अपनी प्रेमिका को धोखा दे दिया। इससे आहत प्रेमिका ने खुदकशी कर ली। यही नहीं, मरने से पहले उसने फौजी पर आरोप लगाकर सुसाइड नोट भी लिख डाला। मामले की जांच कर रही निहाल विहार थाना पुलिस दिल्ली से फौजी की तलाश में गुरुवार को हल्द्वानी पहुंची। हालांकि पुलिस टीम को बैरंग लौटना पड़ा।

शादी का झांसा देकर फौजी ने किया दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के निहाल विहार निवासी एक युवती को हल्द्वानी के फौजी युवक से प्रेम-प्रसंग था। शादी का झांसा देकर फौजी उससे दुष्कर्म करता रहा। कुछ समय बाद फौजी ने शादी से इन्कार कर दिया। फौजी ने अपने मोबाइल नंबर भी बदल डाले। इससे आहत युवती ने कुछ दिन पहले खुदकशी कर ली।

सुसाइड नोट में लिखी धोखेबाज फौजी की आपबीती  

सुसाइड नोट में उसने आपबीती लिखने के साथ ही धोखेबाज फौजी को खुदकशी का जिम्मेदार ठहराया। मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस फौजी को तलाशते हुए शुक्रवार दोपहर हल्द्वानी पहुंची। बताते हैं कि फौजी घर पर नहीं मिला, अलबत्ता पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की।

फौजी इस समय ड्यूटी पर है

जांच में पता चला कि फौजी इस समय ड्यूटी पर है। वहीं, पुलिस फौजी के तिकोनिया में दुकान चलाने वाले भाई के घर भी पहुंची।वहां भी फौजी को लेकर भाई से लंबी पूछताछ की गई। करीब चार घंटे तक जांच कर दिल्ली पुलिस वापस लौट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here