पाक जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की का नक्सलियों से संपर्क, नहीं देंगे पिता साथ : CM

नागरिकता संशोधन अधिनियम, NRC और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर के खिलाफ कर्नाटक के बेंगलुरु में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रैली को संबोधित करने गए थे, जहां एक लड़की ने मंच पर पहुंचकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी भी मंच पर मौजूद थे जिन्होंने इसका विरोध किया. इसके बाद लड़की से माइक छीना लगा, लेकिन फिर भी वह पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाती रही. इस दौरान पुलिस वालों ने उसे मंच से उतारा औऱ उसे हिरासत में लिया। औवेसी मंच पर इस हरकत की निंदा की और लड़की पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि ये लोग पागल औऱ वाहियात है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री  का बयान

वहीं अब लड़की की गिरफ्तारी पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि उसे जमानत नहीं दी जानी चाहिए, उनके पिता ने भी कहा है कि वह साथ नहीं देंगे। अब यह साबित हो गया कि उसका नक्सलियों से संपर्क था। उसको उचित सजा मिलनी चाहिए।

कौन है पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की?

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की उम्र 20 साल की है और बंगलूरू के एनएमकेआरवी महिला कॉलेज से बीए जर्नलिज्म की पढ़ाई कर रही है। वह बंगलूरू में एक रिकॉर्डिंग कंपनी में ट्रांसलेटर के तौर पर भी काम कर चुकी है। उसने सेंट नॉरबेट सीबीएसई स्कूल और मणिपाल के क्राइस्ट स्कूल से पढ़ाई की है। ये लड़की ‘अलनोरोन्हा’ के नाम से अलग फेसबुक पेज चलाती है।फेसबुक के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। superprof.co.in पर वेरीफाइड अकाउंट है, जिसपर उसने बताया है कि वो एक छात्र है।

पिता बोले..

वहीं लड़की के पिता ने बेटी की इस हरकत की आलोचना की है। पिता ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उसने जो कहा, उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।  कहा कि उनकी बेटी ने एंटी सीएए रैली में जो किया, वह बिल्कुल गलत था। उसने जो कहा वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

1 COMMENT

  1. मोदी के आने कर बाद ऐसे लोगो की पहचान हो रही है ,लड़की सिर्फ 20 साल की है ,ओर कठपुतली मात्र लगती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here