3 बच्चों के पिता को हुआ सेक्स वर्कर से प्यार, फिर उसी प्यार के किए 5 टुकड़े

तीन बच्चों के पिता को आशिकी का ऐसा बुखार चढ़ा कि पहले तो सेक्स वर्कर के प्यार किया और उसे पाने की चाह में उसकी ही हत्या कर दी औऱ हत्या भी खौफनाक थी.

मिली जानकारी के अनुसार एक 32 वर्षीया शादी शुदा युवक को जीबी रोड की सेक्स वर्कर से प्यार हुआ और फिर उसे शादी करने के लिए फोर्स करने लगा लेकिन सेक्स वर्कर तीन बच्चों के पिता से शादी करने को राजी नहीं हुई जिससे गुस्साए युवक ने सेक्स वर्कर की गला रेंतकर हत्या कर दी और उसके शव को 5 टुकड़ों में काटकर नहर में बहा दिया गया.

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मो.अयूब ऊर्फ विक्की निवासी तुर्कमान गेट को सेक्‍स वर्कर की हत्या करके और उसके शव टुकड़ों में काट बवाना नहर में बहाने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया है.  अयूब अनपढ़ है और स्ट्रीट क्लॉथ वेंडर का काम करता है. 2008 में रेशमा नाम की युवती से उसकी शादी हुई थी, जिससे उसके तीन बच्‍चे भी हैं. लगभग चार साल पहले वह जीबी रोड पर उस सेक्‍स वर्कर के संपर्क में आया था. जिस बीच उसे सेक्‍स वर्कर से प्‍यार हो गया. चार साल के रिश्ते के बाद अयूब ने लता को अपना पेशा छोड़ने के लिए कहा लेकिन 10 साल से पहले से ही शादीशुदा अयूब से सेक्‍स वर्कर ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिससे नाराज होकर अयूब ने अपने पागलपन के चलते खौफनाक अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार 20 अगस्त 2019 को अयूब ने सेक्‍स वर्कर को शाम को घूमने के लिए मनाया और स्कूटी में चाकू छिपाकर ले गया था. बवाना नहर के पास सुनसान जगह पर ले जाकर अयूब ने ही चाकू से गला काट दिया. उसकी क्रूरता वहीं नहीं रुकी. अयूब ने उसके शरीर को पांच टुकड़ों में काट दिया, ताकि शरीर की पहचान न हो सके. अगले दिन मृतक की लाश के टुकड़े बवाना नहर के पास रिकवर होने पर केएन काटजू थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, लेकिन यह केस आज तक अनसुलझा था.

30 अगस्त को स्पेशल सेल की एक टीम ने मुखबिर की सूचना पर अयूब को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से नृशंस हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here