उत्तराखंड : पिता ने दो साल के मासूम को मार डाला, लोगों से बोला दवा के रिएक्शन से हुई मौत

टनकपुर : टनकपुर शहर के वार्ड नंबर-4 में एक बेरहम पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। उसने दो साल के मासूत के सीने पर लात मारकर पहले उसे बेहोश कर दिया और फिर तड़पने के लिए छोड़ दिया। किसी तरह मासूम की मां उसे अस्पताल लेकर गई। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने बेटे की हत्या के बाद पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी और उसे चुप रहने के लिए कहा। उसकी गलती केवल इतनी थी कि वो रो रहा था।

पुलिस ने मासूम बच्चे की मां से पूछताछ के बाद हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी सौतेले बाप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रविवार को वार्ड चार निवासी नरेश कुमार के दो साल के बेटे सोनू की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। परिजन उसे बेहोशी की हालत में संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे तो वहां चिकित्साधिकारी डॉ. निहाल अख्तर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन मासूम के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इस बीच किसी ने पुलिस को किसी ने मासूम की हत्या करने सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मां से पूछताछ की तो उसने पति के ही मासूम की हत्या करने का राज खोल दिया। पुलिस ने मासूम सोनू के शव को कब्जे में ले लिया। बेटे की हत्या के बाद आरोपी नरेश भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे बनबसा सैनिक छावनी की आफिसर्स कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here