उत्तराखंड : फिर सड़क पर किसान, सरकार पर विश्वासघात का आरोप

गददरपुर: संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर गदरपुर में किसानों ने विश्वासघात दिवस मनाया और तहसीलदार के जरिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर देशभर के किसान विश्वासघात दिवस मना रहे हैं। गदरपुर क्षेत्र में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर तराई किसान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह कलसी के नेतृत्व में किसानों ने विश्वासघात दिवस मनाया।

तराई किसान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बलविंदर सिंह कलसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कृषि कानून वापस लेने की बात कही थी और जिसके 10 से 15 दिन के बाद एक लिखित समझौते के बाद किसानों से संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए एक कमेटी का बनाए जाने का भी ऐलान किया था।

उनका कहना है कि एमएसपी पर कानून बनाने की बात कही थी। लेकिन, केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के साथ विश्वासघात किया है। इसलिए आज हमने विश्वासघात दिवस मनाने का निर्णय लिया है। राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा है।

तराई किसान संगठन के जिला अध्यक्ष विक्रम गोराया ने कहा कि भाजपा सरकार फिर किसानों के साथ विश्वासघात कर रही है, जिसके कारण हमें मजबूर होकर यह कदम उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जिस तरह से किसान विरोधी काम कर रही है। किसान उनको इस चुनाव में जवाब देने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here