प्रवासी ने खींचनी चाही सेल्फी तो सोनू सूद बोले- कोरोना ठीक हो जाए तो यार घर पर आ जाना

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं. लॉकडाउन में एक तरफ जहां प्रवासी मजदूर हजारों मील पैदल चलकर अपने घर जाने के लिए मजबूर हैं, वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद ऐसे लोगों की मदद के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सोनू सूद लगातार बसों का इंतजाम कर रहे हैं जिनके जरिए वो मुंबई में फंसे मजदूरों को उनके घरों तक भेज रहे हैं. सोनू सूद देखते ही देखते लोगों के रियल लाइफ हीरो बन गए हैं. बिहार के सीवान में तो उनका स्टैच्यू बनाने की तैयारी शुरू हो गई है.

सोनू सूद रख रहे सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

वहीं इस बीच सोनू सूद का एक वीडियो वारयल हो रही है जिसमे वो प्रवासियों को घर भेज रहे हैं और प्रवासी बस में बैठें हैं. वहीं इस बीच उनके फैंस उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए बेसब्र होते हैं लेकिन सोनू सूद सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल ऱखते हुए उन्हें कहते हैं कि कोरोना ठीक हो जाएगा तो घर पर आजा फोटो खींचने।

अपना फोन नंबर किया सोशल मीडिया पर साझा

इस वीडियो में प्रवासी काफी खुश हैं और वो सोनू सूद को दुआएं दे रहे हैं उन्हेँ धन्यवाद कह रहे हैं. वहीं सोनू सूद प्रवासियों को हमेशा खुश रहने और फिर मिलने की बात कह रहे हैं। आज पूरे देश में सोनू सूद की तारीफ हो रही है। सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए अपना फोन नंबर भी सोशल मीडिया पर साझा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here