रात को खाई मैगी और पी कोल्ड ड्रिंक, फिर सिपाही ने प्रेमिका को गोदी में लेटाकर लगाया मौत को गले

फेसबुक पर की गई दोस्ती और दोस्ती प्यार में बदली। पुलिस विभाग में तैनात सिपाही को क्या पता था कि यही प्यार उसे उसकी मौत तक ले जाएगा।

फेसबुक पर हुई जान पहचान

जी हां फेसबुक में युवती से प्यार हुआ औऱ फिर मुलाकात हुई। प्यार आगे बढ़ा औऱ फिर प्रेमिका ने सिपाही पर शादी का दबाव बनाया लेकिन वो घातक सिद्ध हुआ। सिपाही ने शादी का वादा कर प्रेमिका के सामने खुद को गोली मार ली। दोनों रात को कमरे में अकेले थे। सिपाही के अन्य रुममेट सिपाही उस दिन छत पर सोए शायद सिपाही मनीत मन में कुछ करने की ठाने हुए था और उसे अंजाम दिया। नजारा देख प्रेमिका औऱ पुलिस अधिकारी कर्मचारी भी हैरान रह गए।

सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी का गनर था सिपाही

मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर जनपद के कोतवाली देहात के गांव रसूलपुर पिटारी निवासी मनीत प्रताप सिंह 2018 में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। वर्तमान में उसकी तैनाती पुलिस लाइन में थी। इन दिनों वो मुरादाबाद देहात विधानसभा से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी के गनर के रूप में थी।

एसपी सिटी अमित आनंद के अनुसार मनीत कटघर के आदर्श नगर में कमल गुलशन के मकान में किराए पर रहता था जिसके साथ दो अन्य सिपाही जमील खान और अनिल कुमार गौतम भी रहते थे।

प्रेमिका आई मिलने, दोनों सिपाही दोस्त छत पर सोए

सिपाही के रुममेट सिपाही अनिल कुमार गौतम ने पुलिस को बताया कि शाम मनीत की प्रेमिका उससे मिलने आई थी और रात को कमरे में रुकी जिस कारण वो दोनों सिपाही छत पर जाकर सो गए। गुरुवार सुबह करीब 4 बजे शोरगुल होने पर वो कमरे में गए तो देखा की मनीत खून से सना था और पास में कारबाइन पड़ी थी। वहीं कमरे में मौजूद युवती ने पुलिस को बताया कि मनीत प्रताप ने खुद को गोली मार ली है। मौके पर पुलिस पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कटघर थाना क्षेत्र में सिपाही की मौत प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रही है।

 रात दोनों ने मैगी खाई और कोल्ड ड्रिंक पी

कमरे में मौजूद प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम वह मनीत से मिलने उसके कमरे में आई थी। दोनों गुरुवार को कोर्ट मैरिज करने वाले थे। उनकी शादी के लिए परिवार वाले मंजूर नहीं थे। दोनों उस दिन शहर भर में घूमे और कमरे में पहुंच कर दोनों ने मैगी खाई और कोल्ड ड्रिंक पी। मनीत काफी देर फोन पर बात करता रहा।

मनीत ने कहा था कि वो उससे शादी करेगा लेकिन उसकी शिकायत न करें

युवती ने बताया कि मनीत ने उसे गोद में लेटाया था और इसके बाद उसने सीने से कारबाइन से गोली मार ली। जानकारी मिली है कि प्रेमिका ने कुछ दिन पहले सिपाही मनीत के खिलाफ गलशहीद थाने में शिकायत की और शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था जिसके बाद सिपाही ने प्रेमिका को समझाया और थाने से बाहर बुला लिया था। उस टाइम को सिपाही ने किसी भी तरह युवती को समझाया और शिकायत न करने की अपील की। जिसके बाद सिपाही ने प्रेमिका को कहा की वो उससे शादी करेगा बस उसकी शिकायत न करे। सिपाही ने युवती से गुरुवार को कोर्ट मैरिज करने का वादा किया, लेकिन फिर मौत को गले लगा लिया जिससे प्रेमिका समेत पुलिस अधिकारी कर्मचारी भी हैरान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here