चश्मदीद का खुलासा : मैनें दिशा की डेडबॉडी बेड में देखी, फिर बालकनी से फेंका गया, मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा

अब तक सुशांत केस को दिशा सालियान के केस से जोड़कर देखा जा रहा था। फैंस और करीबी सुशांत और दिशा केस को जुड़ा हुआ बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और कह रहे थे कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है। इस केस में मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े किए गए कि सरकार और पुलिस बॉलीवुड माफियाओं को बचा रही है। वहीं दिशा सालियान केस जहां सुस्ता गया था वहीं एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। एक निजी चैनल ने दिशा केस से जुड़े जरुरी सबूत सीबीआई को सौंपे हैं और चश्मदीद का बयान सौंपा है जो उस रात पार्टी में था। चश्मदीद का कहना है कि वो दिशा को नहीं जानता लेकिन वो दोस्त के साथ पार्टी में गया था। वहीं इस केस में नया मोड़ आ गया है।

डेडबॉडी बेड पर पड़ी देखी थी और फिर से उसे बालकनी से फेंका गया- चश्मदीद

चश्मदीद ने खुलासा करते हुए बताया कि वो उस रात पार्टी में था। दिशा का मंगेतर रोहन रॉय भी उस रात साथ था। चश्मदीद ने खुलासा किया कि रिया के साथ उस दिन चार लोगों ने रेप किया। खुलासा किया कि इस दौरान दिशा का मंगेतर रोहन चुपचाप बैठा था। चश्मदीद ने बताया कि दिशा का मंगेतर उस वक्त उसके साथ मौके पर था। हम डर गए थे। चश्मदीद ने कहा कि उसने दिशा कि डेडबॉडी बेड़ पर पड़ी देखी थी और फिर से उसे बालकनी से फेंका गया था। कहा कि मैं सभी को पहचान लूंगा औऱ गवाही के लिए तैयार हूं।

मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा,पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था-चश्मदीद

चश्मदीद ने बताया कि घटना के दौरान दिशा का एक करीबी दोस्त भी पार्टी में मौजूद था। बताया कि मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. बता दें कि 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने निजी चैनल को बताया कि दिशा की पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था. चश्मदीद ने बताया कि रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे. चार में से एक मंत्री के सिक्योरिटी गार्ड था. चश्मदीद ने बताया कि पार्टी में तेज म्यूजिक बज रहा था जिसकी वजह से दिशा की आवाज बाहर नहीं आ रही है.

वहीं निजी चैनल ने दिशा केस से जुड़े सबूत सीबीआई को सौंपे हैं देखने वाली बात होगी कि आखिर सीबीआई आगे क्या एक्शन लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here