चश्मदीद का बड़ा खुलासा : दिशा का रेप हुआ, मंगेतर चुपचाप बैठा रहा, कहा- मुझे मिलेगा तो जूते मारुंगा

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के मामले में एक चश्मदीद ने बड़ा खुलासा किया है और बताया कि 8 जून को पार्टी वाली रात दिशा के साथ चार लोगों ने रेप किया और उस वक्त दिशा का मंगेतर वहीं चुपचाप बैठा था। कहा जा रहा है कि पार्टी में एक बड़े नेता का बेटा, एक बड़े स्टार का बेटा और बिजनेस मैन समेत दो युवतियां भी शामिल हुई थी। साथ ही चश्मदीद ने दावा करते हुए कहा कि पार्टी वाली रात दिशा का मंगेतर भी वहां मौजूद था। पार्टी के बाद में 14वीं मंजिल से गिरने से दिशा की मौत हो गई थी लेकिन कई लोग इसे हत्या बता रहे हैं हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चश्मदीद ने दावा किया है कि उस रात पार्टी में म्यूजिक काफी तेज बज रहा था जिस कारण दिशा की कोई चीख-पुकार नहीं सुन पाया।

रोहन रॉय मुझे मिलेगा तो मैं उसे जूते से मारूंगा- चश्मदीद

चश्मदीद ने दावा करते हुए कहा कि कि दिशा का मंगेतर घटना के वक्त मेरे साथ था. चश्मदीद ने भड़ास निकालते हुए कहा कि अगर दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय मुझे मिलेगा तो मैं उसे जूते से मारूंगा. रोहन रॉय जुर्म के वक्त चुपचाप कमरे में बैठा था. चश्मदीद ने कहा कि मैं दिशा को पहचानता नहीं था. मैं अपने दोस्त के साथ पार्टी में गया था. चश्मदीद ने कहा कि दिशा के मंगेतर ने दिशा की डेडबॉडी देखी थी और फरार हो गया था।

रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी देख सकते हैं-चश्मदीद

चश्मदीद ने दावा करते हुए कहा कि वह एक एक्टर भी है और मलाड वाले फ्लैट पर उस रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुॅंचा था। चश्मदीद का कहना है कि वो जांच एजेंसियों के सामने गवाही देने को तैयार है। कहा कि दिशा का शव देखने के बाद उसके मंगेतर रोहन राय और उसका दोस्त बांद्रा रेलवे स्टेशन की तरफ भागे और अपने घर जाने वाली पहली ट्रेन पकड़कर चले गए। उसने कहा कि अगर पुलिस चाहे तो रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी देख सकती है।

चार में से एक मंत्री के सिक्योरिटी गार्ड था-चश्मदीद

चश्मदीद ने खुलासा करते हुए  बताया कि रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे. चार में से एक मंत्री के सिक्योरिटी गार्ड था. चश्मदीद ने बताया कि पार्टी में तेज म्यूजिक बज रहा था जिसकी वजह से दिशा की आवाज बाहर नहीं आ रही है. चश्मदीद ने कहा कि जुर्म में दिशा का एक नजदीक फ्रेंड भी था. उसने बताया कि मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here