कोतवाली की बैरक में आत्महत्या करने वाली युवती का बैग छानने पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

देहरादून- गौर हो कि 25 मई को युवती प्रेमी संग हुई थी फरार हुई थी. नजीबाबाद कोतवाली पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल में भेजा था. इस दौरान युवती ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. युवती के परिजनों ने रायपुर कोतवाली में जमकर हंगामा किया था. इसी के साथ कुछ हिंदू संगठन के लोग भी विरोध में वहां पहुंचे थे.

मामले को लेकर बड़ा खुलासा

वहीं इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ. पुलिस को मृतक सोनिया के पास से डेढ़ लाख रुपये भी मिले हैं। इतने पैसे युवती के पास कहां से आए इसका जवाब किसी के पास नहीं है। इस बाबत जब पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की तो उसने भी पैसों के बारे में जानकारी से इनकार कर दिया। युवती के परिजनों का कहना है कि वह घर से एक जोड़ी कपड़े तक नहीं ले गई, फिर इतनी बड़ी रकम का तो सवाल ही नहीं उठता है।

ऐसे में पुलिस की शक की सुई कुछ संदिग्ध लोगों पर भी घूम रही है, जिन्होंने युगल को देहरादून से फरार होने में मदद की है। दरअसल शुरुआत में ये पैसे सोनिया के परिजनों के ही होने का शक था। बताया जा रहा था कि कुछ दिनों बाद सोनिया की बड़ी बहन की शादी है। इसी के खर्च के लिए ये पैसे उसके परिजनों ने जमा किए थे। हालांकि, इस मामले में परिजनों ने अपनी सफाई दी है।

जावेद पर लगाया गलत काम करके पैसा कमाने का आरोप

सोनिया के भाई जय का कहना है कि सोनिया ने घर से कोई पैसे न तो लिए और न ही चुराए हैं। उन्होंने जावेद पर आरोप लगाया कि उसी ने ये पैसे सोनिया को दिए हैं। आरोप है कि जावेद गलत कामों के जरिये पैसे कमाता है। इसी का लालच देकर वह सोनिया को दून से ले गया था। हालांकि, अब तक पैसों के बारे में कोई ठोस जवाब किसी के पास नहीं है।

नजीबाबाद कोतवाली में युवती की पुलिस अभिरक्षा में मौत के बाद बिजनौर पुलिस में हड़कंप

नजीबाबाद कोतवाली में युवती की पुलिस अभिरक्षा में मौत के बाद बिजनौर पुलिस में हड़कंप मच गया। घटना का पता चलते ही बिजनौर एसपी उमेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जल्द से जल्द मामले को सुलझाने के निर्देश दिए। बिजनौर प्रशासन ने भी घटना की उच्चस्तरीय जांच के निर्देश दिए हैं।

नजीबाबाद कोतवाली में हुआ मुकदमा 

युवती को ले जाने के आरोपी जावेद के खिलाफ नजीबाबाद कोतवाली में अपहरण और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। नजीबाबाद पुलिस ने युवक को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here