EXCLUSIVE : उत्तराखंड में हिट एंड रन, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

हल्द्वानी : नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर के इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. मामला हिट एंड रन का है. जहां वाहन चालक एक मासूम बच्चे औऱ महिला को टक्कर मारकर फरार हो गया.. ये टक्कर इतनी जबरदस्त है कि महिलां औऱ बच्चा दूर जाकर गिर जाते हैं. जिसके बाद स्थानीय लोग दोनों को अस्पताल इलाज के लिए ले जाते हैं जहां दोनों की हालत स्थिर है लेकिन बाइक चालक को कुछ पता नहीं चल पाया है.

रोंगटे खड़े कर देना वाली वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव चौकी का है, जहां गुरुद्वारे के पास पैदल सड़क पार कर रही महिला और उसके बच्चे को बाइक सवार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की मां और बच्चा सड़क पर एक तरफ छिटक गए. बाइक चालक टक्कर मार कर फरार हो गया जिसका कुछ अतापता नहीं है.

दोनों की हालत स्थिर है

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने महिला और उसके बच्चे को उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों की हालत स्थिर है लेकिन दोनों को गंभीर चोटों आई है.

बाइक की गति इतनी ज्यादा थी कि उसका नंबर भी सीसीटीवी में कैद नहीं हो सका

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बीते दिन देर शाम एक बाइक बहुत तेजी से मां और बच्चे को टक्कर मारकर सीधे निकल गई हादसे के बाद अफरा तफरी मची बाइक सवार की खोजबीन भी की गई लेकिन बाइक की गति इतनी ज्यादा थी कि उसका नंबर भी सीसीटीवी में कैद नहीं हो सका.

पुलिस के मुताबिक मीडिया द्वारा सीसीटीवी मैं हिट एंड रन का मामला उनके संज्ञान में लाया गया है, लिहाजा इस मामले की जानकारी लेकर तफ्तीश की जाएगी और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी, हालांकि पुलिस के पास अभी तक इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here