Exclusive वीडियो : मेयर से छीनी सरकारी गाड़ी, ई-रिक्शा में बैठकर कर रहीं सवारी

हरिद्वार : लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच हरिद्वार से कांग्रेस मेयर अनीता शर्मा से उनकी सरकारी गाड़ी छीन ली गई जिसके बाद मेयर अनीता शर्मा ने ई-रिक्शे का सहारा लिया और उसमें बैठकर शासन का विरोध जताया.

बोर्ड में लिखा- ‘भाजपा सरकार ने महापौर का वाहन छीनकर किया महिला सम्मान

दरअसल लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए शासन ने उनसे उनकी कार वापस ले ली जिससे नाराज होकर हरिद्वार मेयर ई-रिक्शा में सवार हुई और शहर का निरीक्षण किया। आपको बता ई-रिक्शे पर सवार होने के दौरान मेयर ने रिक्शे में एक बोर्ड भी लगाया है।जिसमें लिखा है कि ‘भाजपा सरकार ने महापौर का वाहन छीनकर किया महिला सम्मान, बेटी-पढ़ाओ बेटी-बचाओ या मां-बहन की बेइज्जती करो’ लिखा एक बोर्ड लगाया गया है।

कांग्रेस हरिद्वार मेयर का कहना है कि वह सुबह से ही शहर के भ्रमण पर निकल जाती हैं लेकिन तीन दिन से उनका  सरकारी वाहन छीन लिया गया है. प्रधानमंत्री कहते हैं बेटी-पढ़ाओ बेटी-बचाओ, लेकिन एक महिला का ही अपमान किया जा रहा है। न तो ऋषिकेश और न ही देहरादून मेयर का वाहन लिया गया है तो मुझे ही क्यों परेशान किया जा रहा है। मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है। मुझे वाहन की आवश्यकता है।

वहीं देखने वाली बात ये होगी क्या सरकार ने सभी मेयरों की गाड़ी को चुनाव का बहाना बनाकर छीनी है कि ये नियम केवल कांग्रेस मेयरों के लिए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here