Exclusive : ‘बंशीधर’ की टीम में युवाओं से लेकर कर्मठ बुजुर्गों को मिल सकती है इंट्री…पढ़िए पूरी खबर

देहरादून : भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष के चयन के बाद अब नई प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर भी कयास लगने लगे हैं। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत कि टीम में किस तरह के चेहरे शामिल हो सकते हैं.

युवाओं से लेकर पार्टी के कर्मठ बुजुर्गों को मिल सकती है जगह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पदभार ग्रहण करने के बाद अब उनकी नई टीम को लेकर कयास लगने लगे हैं प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की कार्यकारणी का स्वरूप कैसा होगा इसे लेकर भाजपा कार्यालय में ही अब लॉबिंग शुरू हो गई है। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष को दुआ सलाम करने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय देहरादून पहुंच रहे हैं। हालांकि राजनीति के माहिर और भाजपा संगठन के पुराने नेता बंशीधर भगत का कहना है कि उनकी कार्यकारिणी में जोश और अनुभव दोनों देखने को मिलेंगे। युवाओं से लेकर पार्टी के कर्मठ बुजुर्गों को भी वह साथ लेकर चलेंगे। बंशीधर भगत का कहना है कि एक महीना वह प्रदेश भ्रमण करेंगे उसके बाद अपनी कार्यकारिणी के स्वरूप को तय करेंगे।

पार्टी में नए चेहरों को भी मिल सकता है मौका

भारतीय जनता पार्टी ने एक व्यक्ति एक पद की बात अक्सर कही है लेकिन सरकार हो या संगठन कई लोग ऐसे हैं जिनके पास कई पद वर्तमान में भी मौजूद हैं। ऐसे में नई कार्यकारिणी में नए चेहरों को तरजीह दी जाएगी। इस पर अगले 1 महीने में स्थिति साफ होगी। हालांकि भाजपा के कुछ ऐसे भी नेता हैं जिनका खुद यह मानना है कि संगठन के साथ-साथ उन्हें सरकार ने भी दायित्व सौंपा है। ऐसे में आप वह केवल एक ही दायित्व निभाने में विश्वास रखते हैं। जिससे पार्टी में नए चेहरों को भी मौका मिलेगा।

जो न तो इस समय सरकार का हिस्सा है और न ही विधायक…

बंशीधर भगत की प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर राजनीतिक विशेषज्ञों का भी कहना है कि उनकी कार्यकारिणी में सभी तरह के लोगों को दर्जा दिया जा सकता है क्योंकि संघ के पुराने नेता होने के चलते बंशीधर भगत पार्टी के कार्यकर्ताओं को काफी करीब से जानते हैं। हालांकि उन्हें सभी पक्षों के नेताओं को लेकर चलना होगा। लेकिन इतना तय है कि अजय भट्ट की टीम में शामिल कार्यकारणी के अधिक सदस्य या तो विधायक बन गए हैं या सरकार में दायित्व धारी बन गए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बंशीधर भगत की टीम में उन नए चेहरों को जगह मिलेगी जो न तो इस समय सरकार का हिस्सा है और न ही विधायक ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here