आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी, लैंसडौन में चंडीगढ़ ब्रांड की शराब बरामद

पौड़ी गढ़वाल : पंचायत चुनाव की वजह से पहाड़ों में आजकल शराब बड़ी मात्रा में बाहरी राज्यों से उत्तराखंड लाई जा रही है. बीते दिन सतपुली में भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई थी जिसके बाद आज कोटद्वार के लैंसडाउन में आबकारी विभाग ने छापेमारी कर बाहरी राज्य से लाई जा रही शराब की पेटियां बरामद की हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग ने कल 13 सितंबर को रिखणीखाल, ढाबखाल, सिसलडी, चुंडाई, कुनजोली, डेरियाखाल सहित कई जगहों पर छापेमारी की. आबकारी विभाग ने लैंसडौन के लमराड़ा गांव के सैन सिंह गुसाईं के यहाँ से 4 पेटी शराब औऱ चुंडाई बाजार के वेदप्रकास उर्फ रिसिराम के यहाँ से 3 पेटी चंडीगढ़ ब्रांड की शराब पकड़ी. अभियुक्तों पर धारा 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है

आबकारी निरीक्षक विजेंद्र भंडारी ने बताया कि बीते दिनों से पहाड़ में शराब तस्करों पर लगातार अपनी नजर बनाए हुये हैं जिससे शराब तस्करों में खलबली मची है औऱ अब तक कई शराब की पेटियां जब्त की गई है.

आपको बता दें कि शराब तस्कर नेताओं को सस्ते रेट चंडीगढ़ पंजाब हरियाणा ब्रांड जहरीली शराब उपलब्ध करा रहे हैंं, लगातार पौड़ी जनपद में शराब पकड़ी जा रही है. इस छापेमारी में आबकारी निरीक्षक समेत  आबकारी सिपाही विकास रावत ,नागेंद्र ,विकास नैथानी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here