गर्लफ्रेंड से मिलने गए बीटेक के छात्र की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या, 10-12 लड़कों का हाथ

यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जी हां लखनई के गोमती नगर में 10-12 लड़कों ने दिनदहाड़े एक इंजीनियरिंग के छात्र प्रशांत सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. छात्र की उम्र 23 साल की थी। बताया जा रहा है कि प्रशांत अलकनंदा अपार्टमेंट में अपनी एक महिला मित्र से मिलने गया था।

car_022020071400.jpgलड़कों ने चाकू से किया हमला

जानकारी मिली है कि सभी लड़के प्रशांत का वहां आने का इंतजार कर रहे थे जैसे ही प्रशांत अलकनंदा अपार्टमेंट पहुंचा तो लड़कों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया औऱ मौत के घाट उतार दिया वहीं ये सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि लड़कों के झुंड ने प्रशांत की कार के शीशे तोड़े औऱ इसके बाद एक कार में फ्रंट सीट पर बैठे दो लड़कों ने प्रशांत पर हमला किया. इसके कुछ सेकंड बाद प्रशांत सिंह को अपनी छाती पर हाथ रखते हुए कार से भागकर एक इमारत में घुसते हुए देखा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत सिंह को बिल्डिंग के अंदर खून से लथपथ पाया गया. जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी मिली है कि प्रशांत वाराणसी का रहने वाला था और यहां के एक नामी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक कर रहा था. जानकारी मिली कि प्रशांत का बुधवार को अपने जूनियरों के साथ उस समय कहासुनी हो गई थी, जब वह अपने रूममेट का बर्थडे मनाने बाराबंकी गया था. प्रशांत के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि उसके जूनियर इस वारदात में शामिल हो सकते हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here