जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं भारतीय सेना और हमारे सुरक्षाबल लगातार आतंकियों को धूल चटा रहे हैं और अब तक कई आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। वहीं आज शनिवार को कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में एक बार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ जिसमे दो आतंकियों को ढेर किया गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों का यह ज्वाइंट ऑपरेशन है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को निशाना बनाया हुआ है। इससे पहले हाल ही में श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। देर रात शुरू हुए एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए थे। वहीं, तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए थे। सुरक्षाबलों को मौके से हथियार भी बरामद हुए।

यह एनकाउंटर उस वक्त शुरू हुआ था, जब इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान की शुरुआत की थी। रात करीब 2 बजे दोनों ओर से फायरिंग शुरू हुई और पांच घंटे तक चलती रही। सुबह 8 बजे एक बार फिर गोलीबारी शुरू हो गई थी। इसके बाद सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here