फिल्मी अंदाज में मौत को लगाया गले, कोतवाली पहुंचकर बोला- मुझे बीवी से तलाक चाहिए

चंपावत : टनकपुर कोतवाली में गुरुवार को नजारा देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए। एक युवक ने फिल्मी अंदाज में मौत को गले लगाया।

दरअसल गुरुवार को एक युवक विषाक्त पदार्थ खाकर कोतवाली पहुंच गया और बोला कि मुझे बीवी से तलाक चाहिए और वो कुछ ही घंटों का मेहमान है। यह सुनकर और नजारा देखकर पुलिस वालों को होश उड़ गए। ये सब सुन पुलिस को युवक के विषाक्त पदार्थ खाने की आशंका हुई और पुलिस तुरंत उसे संयुक्त चिकित्सालय में ले गई लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानखेड़ा निवासी जगदीश नाथ 31 पुत्र भवानी नाथ का अपनी पत्नी हीरा नाथ से अक्सर विवाद होता रहता था। गुरुवार को हीरा कोतवाली आई और पुलिस को बताया कि पति शराब पीकर मारपीट कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने जगदीश नाथ को कोतवाली बुलाया। लेकिन युवक विषाक्त पदार्थ  खकर कोतवाली पहुंचा। वो पुलिस से बोला कि उसे उसकी बीबी से तलाक दिला दो और में कुछ ही घंटो का मेहमान हूं।

ये देख एसआई योगेश दत्त को युवक के विषाक्त खाने की आशंका हुई और उसे अपने वाहन से संयुक्त चिकित्सालय ले आए और परिजनों को इसकी सूचना दे दी। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।सात साल पूर्व नेपाल से मृतक की शादी हुई थी जिसका पांच वर्ष का बेटा है। वही एसएसआई योगेश ने बताया कि पीएम कर पंचनामा भरवाया जा रहा है।

वहीं डॉ. आफताब आलम ने जानकारी दी कि युवक ने बहुत अधिक मात्रा में नूवान पी रखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here