शर्मनाक : मंत्री बोले-अपराध रोकने की गारंटी भगवान राम भी नहीं दे पाए थे

लखनऊ : वेटनरी डाॅक्टर बेटी के साथ दरींदगी की घटना के बाद देश में रेप की घटनाओं के एक के बाद एक कई मामने सामने आए हैं। यूपी में भी एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें रेप पीड़िता को जलाकर मार डालने का प्रयाय किया गया। इसको लेकर यूपी के एक मंत्री ने घटिया बयान दिया है। खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ऊर्फ धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज में अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए।

रेप की घटनाओं को लेकर किए गए सवाल पर मंत्री धुन्नी सिंह ने कहा, श्जब समाज है तो समाज में ये कह देना कि 100ः क्राइम नहीं होगा। ये स्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो। तो 100ः नहीं है लेकिन ये स्योरिटी जरूर है कि क्राइम हुआ है तो जेल जाएगा और उसके सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी। ये तय है।

बता दें कि यूपी के उन्नाव में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालत बेहद गंभीर है। खबरों के मुताबिक, पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया जा रहा है है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्नाव के बिहार थानांतर्गत एक बलात्कार पीड़िता (20) को गुरुवार तड़के पांच लोगों ने जिंदा जला दिया था। घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here