शर्मनाक : बाप-बेटे की घिनौनी करतूत, दोनों ने मिलकर सातवीं की छात्रा से किया दुष्कर्म

रामनगर: रामनगर में मानवता को शर्मसार करने वाली करतूत सामने आई हैं पिता-पुत्र ने मिलकर अपनी मां के साथ किराए पर रहने वाली सातवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका बेटा फरार है। घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में खास आक्रोश है। रामनगर के ग्रामीण क्षेत्र में 14 साल की छात्रा अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती है। उसी घर में आरोपी कुंदन पटवाल और उसकी बेटा दीपक पटवाल भी किराये पर रहते हैं।

जानकारी के अनुसार छात्रा के पिता की मौत हो चुकी है, जबकि उसकी मां प्राइवेट नौकरी करती है। मां के ड्यूटी पर जाने के बाद नाबालिग छात्रा के अकेले होने का फायदा उठाकर कुछ दिन पूर्व उसके पड़ोस में रहने वाला कुंदन पटवाल कमरे में घुस गया। आरोप है कि उसने छात्रा से जबरन दुष्कर्म किया। पिता की हरकत देखने के बाद उसके बेटे दीपक पटवाल ने भी मौका मिलते ही छात्रा से दुष्कर्म किया।

छात्रा ने अपनी मां को जब घटना के बारे में बताया तो वो सन्न रह गई। छात्रा की मां ने रामनगर कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपित कुंदन पटवाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है जबकि उसके बेटे की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here