उत्तराखंड : 13 साल की बच्ची 5 माह की गर्भवती, 65 साल के बुजुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप

उधमसिंह नगर : उत्तराखंड को एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला उधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाना अंतर्गत कालीनगर क्षेत्र का है. जहां 13 साल की बच्ची 5 माह की गर्भवती है और बच्ची समेत परिजनों ने पास ही रहकर दुकान चलाने वाले 65 साल के बुजुुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दुष्कर्म का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के परिजनों को बताया कि वो गर्भवती है और उसके साथ दुष्कर्म किया गया है लेकिन जान से मारने की धमकी देने के कारण डर की वजह से उसने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया.

फर्नीचर की दुकान में बुरादा लेने गई थी बच्ची, वहां दुकानदार ने किया दुष्कर्मः बच्ची के पिता

बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि घर के सामने रहने वाले दुकानदार 65 वर्षीय नरेंद्र सिंह नेगी पर बिस्कुट चॉकलेट देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के पिता ने कहा कि प्रार्थी ग्राम – चंडीपुर थाना दिनेशपुर उधम सिंह नगर का निवासी हैं. उनकी 13 साल की बेटी 5 महीने पहले घर में जलाने की लकड़ी का बुरादा लेने के लिए चंडीपुर स्थित नरेंद्र सिंह नेगी पुत्र चंदन सिंह नेगी निवासी छतरपुर, तहसील रुद्रपुर, उधम सिंह नगर, की फर्नीचर की दुकान में गई थी. जब उनकी बच्ची बुरादा लेने गई तो नरेंद्र सिंह नेगी ने अपने शोरुम में उनकी बेटी को खाने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया औऱ साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जिस कारण उनकी बेटी ने डर के मारे ये बात किसी को नहीं बताई.

बच्ची के पिता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि 28 सितंबर को पेट दर्द की शिकायत होने की बात कही जिसके बाद वो डॉक्टर के पास गए औऱ जांच कराई. जांच के बाद जो सच्चाई सामने आई उसे जानकर वो हैरान रह गए. तब जाकर उनकी बेटी ने आपबीती परिवार वालों को बताई. बेटी ने बताया कि नरेंद्र सिंह नेगी ने दुकान में कई बार बलात्कार किया. बच्ची के पिता ने बेटी के साथ घोर अन्याय होने की बात कही और पुलिस से न्याया की गुहार लगाई. हर हाल में आरोपी सलाखों के पीछे होना चाहिए तभी मेरी बेटी को न्याय मिलेगा.

महिला उत्थान समिति का बयान

इस दौरान महिला उत्थान समिति के अध्यक्ष हीरा जंगपांगी ने कहा है ऐसे घिनौने काम के आरोपियों को किसी भी सूरत में छोड़ना नहीं चाहिए. हर हालत में ऐसे आरोपियों को कठोर दंड मिलना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि समाज के माध्यम से भी इस पर कड़े नियम लागू करना चाहिए.

अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र का बयान

इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने बताया कि 13 साल की बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात कही है. परिजनों ने फर्नीचर की दुकान चलाने वाले 68 वर्षीय बुजुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामले की गहराई से जांच की जा रही है जांच के बाद जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. गुनहगार को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here