12 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, ये करेंगे देखरेख, पिता बोले-ढोंगी है सरकार

उधम सिंह नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आप सुन कर हैरत में पड़ जाएंगे। बता दें कि ये मामला सूबे का पहला मामला है जहां पर एक दुराचार की पीड़ित 12 वर्षीय बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि बीते माह पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

60 साल के बुजुर्ग ने किया था दुष्कर्म

आपको बता दे कि जनपद उधम सिंह नगर के दिनेशपुर में एक बच्ची से 60 वर्ष के बुजुर्ग ने दुराचार किया। मामले का खुलासा जब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गयी। आरोपी फर्नीचर की दुकान चलाता था। जहां बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म करने की बात सामने आई थी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर ग्रिफ्तार किया। नगर के निकटवर्ती ग्राम चंडीपुर निवासी एक व्यक्ति ने तमाम लोगो के साथ थाने पहुंचकर तहरीर देकर कहा था कि उसकी नाबालिग 12 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर कारपेंटर की दुकान चलाने वाला 60 वर्षीय नरेंद्र सिंह नेगी ने दुष्कर्म किया है।

12 साल की बच्ची ने बेटे को दिया जन्म,चाइल्ड केयर करेगा देखरेख

उन्होंने तहरीर देकर कहा कि बच्ची के पेट मे दर्द होने पर मामले का पता चला जहाँ बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया था….आपको बता दें कि अब इस 12 वर्षीय बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दे दिया है। बच्ची को एक समाजसेवी संस्था के माध्यम से हल्द्वानी सुशिला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर इस बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दे दिया है। ये ख़बर क्षेत्र में आग की तरहं फैल गयी और लोग सुन कर हैरत में पड़ गए। अभी हाल में बच्चे को चाइल्ड केयर देहरादून के सुपुर्द कर दिया गया है। क्यों कि बच्चे की माँ खुद ही बच्ची है जो उसकी देखरेख नहीं कर सकती जिससे अब इसकी देखरेख चाइल्ड केयर ही करेंगे।

बता दें कि पहले इस बच्चे के पालन-पोषण की जिम्मेदारी बच्ची की मां ने ली थी लेकिन अब चाइल्ड केयर बच्चे की देख रेख करेंगे।

फांसी सजा देने की मांग, सरकार को बताया ढोंगी

इस दौरान बच्ची के पिता भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि उनकी बच्ची का जीवन खराब हो गया है। पिता ने दुराचारी को फांसी की सजा देने की मांग की है. पिता ने कहा कि महिला कल्याण औऱ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं की बात करने वाली सरकार एक दम विफल है और ढोंगी है। इतना बड़ा मामला होने के बाद कोई भी सरकार का नुमाइंदा या विधायक भी नही पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here