बीमारी की वजह से अब ऐसे दिखने लगे हैं कादर खान, पहचान नहीं पाएंगे आप…देखिए तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कादर खान अब 79 साल के हो चुके हैं। बढ़ती उम्र की वजह से कादर खान को कई बीमारियों से जूझना पड़ रहा है। वो फिलहाल कनाडा में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। खबरों के मुताबिक कादर खान को बोलने और चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी बहू शाहिस्ता ने बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है बस बढ़ती उम्र की वजह से उन्हें ये सारी दिक्कतें हो रही हैं। हालांकि वह अपने पोते हम्जा और पोती साइमा के साथ काफी खुश रहते हैं।

कादर खान के बेटे सरफराज ने भी बताया था कि उनके पिता को चलने फिरने में दिक्कत होती है। उन्हें दोनों तरफ से सपोर्ट करना पड़ता है। कुछ ही कदम वो चल पाते हैं और फिर बैठ जाते हैं। डर लगता है कि कहीं वह गिर न पड़े। इससे पहले उनकी घुटनों की सर्जरी भी हुई थी। तभी से कादर खान को चलने में डर लगने लगा। उन्हें अगले दिन से चलना था मगर वो नहीं चले जिसकी वजह से उनके पैरों की दिक्कतें बढ़ गईं।

कई बार कादर खान की मौत की अफवाहें भी उड़ी हैं। लेकिन उनके परिवार ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। कादर आखिरी बार फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ में नजर आए थे।

कादर को ‘आंखें’ और ‘कुली नंबर वन’ और ‘दूल्हे राजा’ जैसी कई फिल्मों में कॉमेडी के लिए आज भी याद किया जाता है। कादर खान ने गोविंदा के साथ कई सारी फिल्में की हैं। गोविंदा और कादर खान की जोड़ी आज भी हिट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here