उत्तराखंड के लोगों की दुआ लाई रंग, लापता CRPF जवान 12 दिन बाद इस हालत में मिला

देहरादून : एक बार फिर उत्तराखंड और देशभर के लोगों की दुआएं रंग लाई. जी हां 4 मार्च को पिथौरागढ़ जिले से अंजलि पंत नाम की लड़की लापता हो गई थी…प्रदेश भर की जनता की दुवाओं से अंजलि पंत 10 मार्च को यूपी के बरेली से मिली. जिसके बाद उसके परिजनों ने प्रदेश और देश की जनता का धन्यवाद किया था. वहीं एक बार फिर लोगों की दुआएं रंग लाई है.

CRPF जवान ड्यूटी से घऱ आते समय हो गया था लापता 

वहीँ इसके बाद ऋषिकेश का रहने वाला सीआरपीएफ (CRPF) जवान जयेन्द्र सिंह पुंडीर ड्यूटी से घऱ आते समय (अगरतला से अपने घर ऋषिकेश आते समय) रास्ते से 10 मार्च को लापता हो गए था…निकले तो वो ड्यूटी से घर के लिए लेकिन कई दिनों तक जब वो घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों की चिंता बढ़ गई औऱ उन्होंने प्रशासन से मदद मांगी लेकिन निराशा हाथ लगी. जवान के रास्ते से लापता होने की खबर हमने प्रकाशित की थी औऱ ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल की गई थी. जिसके बाद जवान के लिए  दुआ करने वालों और जवान के परिवार वालों के लिए खुशखबरी है जीहां लापता जवान मिल गया है लेकिन जवान गंभीर हालत में पाया गया है जो की कुछ भी कहने की हालत में नहीं हैं.

जहरखुरानी का हुए थे शिकार

मिली जानकारी के अनुसार जयेंद्र सिंह पुंडीर गंभीर हालत में मिले हैं जो की कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें ज्यादा ना बोलने की सलाह दी है। मिली जानकारी के अनुसार जवान की बहन का कहना है कि उनके पास 11 मार्च एक फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि जयेंद्र जहरखुरानी का शिकार हो गए हैं जो की नशे की हालत में पाए गए। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं. उनके ठीक होने के बाद ही पता चल पाए गी आखिर उनके साथ क्या हुआ था और कैसे वो इसका शिकार हुए.

आपको बता दें पुंडीर की मां ने बेटे की तलाशी के लिए डीएम को राष्ट्रपित के नाम ज्ञापन सौंपा था लेकिन प्रशासन की ओर से परिवार को निराशा हाथ लगी थी.

यात्रा करें सावधानी से, बस-ट्रेन में किसी का दिया न खाएं

हम लोगों से अपील करते हैं की ट्रेनों में बस में सफर करते समय खाने का सामान अपने पास रखें…किसी की दी हुई चीज न खाएं औऱ न ही किसी अनजान पर भरोसा करें. ये किसी को नहीं मालूम की कोई भोली सूरत आपको कैसे ठग दे और कैसे आपको नर्क में पहुंचा दे. तो यात्रा करें सावधानी से.

http://उत्तराखंड : होली की छु्ट्टी में घर आ रहा जवान रास्ते से लापता, कहीं दिखे तो इन नंबरों पर फोन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here