दून ISBT में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना पर दौड़े SSP सहित कई अधिकारी, मची सनसनी!

देहरादून-  
ISBT पुलिस चौकी से लेकर दून SSP दफ्तर तक फोन घनघनाने लगे। जिसे खबर मिली वहीं सहम गया। बम निरोधक दस्ते से लेकर फायर बिग्रेड तक  दून पुलिस को सबसे बड़ी चिंता अफरातफरी की सताने लगी। कहीं ऐसा न हो कि  ISBT जैसे भीड़ भरे स्थान में कोई अनहोनी हो जाए। लिहाजा दून की चौकस पुलिस के जवान और चुनिंदा अधिकारी एसएसपी निवेदिता कुकरेती की अगवाई में बम निरोधक दस्ते के साथ  ISBT पहुंच गए।
दरअसल दून पुलिस को खबर मिली कि  ISBT में एक संदिग्ध लावारिश बैग है। जो बड़ी देर से एक ही स्थान पर रखा हुआ है और उसके मालिक की कोई खबर नहीं हैं। लावारिस बैग के पास जाने की अब कोई हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहा है। ऐसे में आईएसबीटी चौकी को बैग की खबर दी गई। लोगों को शक है कि कहीं संदिग्ध बैग में कुछ विस्फोटक न हो।
लिहाजा दून पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए मौके पर पहुंची, पुलिस की तेजी से आम जनता के बीच कोतुहल पैदा हो गया। कोई समझ हीं नहीं पाया कि पुलिस इतनी तेजी में क्यों हैं। लेकिन कुछ देर बाद जब पुलिस ने  सतर्कता बरतते हुए पूरे हिफाजती इतंजामात के साथ संदिग्ध बैग की तलाशी ली तो तस्वीर साफ हो गई कि पुलिस भीड़-भरे इलाके में संदिग्ध सामान मिलने की मॉकड्रिल का अभ्यास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here