PUB-G वाले न हों निराश, आने वाला है FAU-G, मोबाइल गेम पढ़ाएगा देश भक्ति का पाठ

भारत में और दूसरे चाइनीज एप बंद होने के बाद देश में FAU-G नाम से वीडियो गेम आने वाला है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली फर्म ने गेम तैयार किया है. इस गेम से जो भी कमाई होगी, उसका एक हिस्सा भारत के वीर अभियान को दी जाएगी. पबजी के बाद होने के बाद इस गेम को बड़ी सफलता मिलने का अनुमान लगाया जो रहा है. जल्द इस गेम को लाॅन्च कर दिया जाएगा। इंडियन फर्म द्वारा बैटल रॉयल मोबाइल वीडियो गेम FAU-G लॉन्च किया जाना है. बेंगलुरु बेस्ड nCore गेम्स द्वारा Fearless and United: Guards यानी FAU-G गेम तैयार किया है. ये अक्टूबर के अंत तक लॉन्च किया जाएगा.

रायटर्स न्यूज एजेंसी को दिए कम्पनी के को-फाउंडर विशाल गोंडल के इंटरव्यू में कहा कि इस गेम को लाने की तैयारी पिछले कुछ समय से चल रही थी. यहां तक कि गेम का पहला लेवल गलवान वैली पर बेस्ड होगा. आपको बता दें इस साल जून में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच गलवान वैली में एक संघर्ष हुआ था. इस संघर्ष में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे. इंटरव्यू में गोंडल ने कहा कि FAU-G का मतलब सैनिक है.

ये गेम प्लेयर्स के लिए देशभक्ति की प्रेरणा भी बनेगा और इसकी नेट रेवेन्यू का 20 प्रतिशत हिस्सा एक सरकारी ट्रस्ट को दिया जाएगा. जो ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले सैनिकों की फैमिली को सपोर्ट करता है. उन्होंने आगे कहा कि एक्टर अक्षय कुमार ने भी गेम के कॉन्सेप्ट में मदद की है. गोंडल ने कहा कि गेम के टाइटल नेम- FAU-G का सुझाव भी अक्षय ने ही दिया था. आपको बता दें बीते शुक्रवार शाम को ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक्शन मोबाइल FAU-G की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here