देहरादून में 5 दिन यहां रुट रहेगा डायवर्ट, ट्रैफिक प्लान देखकर ही निकलें वरना…

देहरादून में पांच दिन तक रुट डायवर्ट रहेंगे। जनता को परेशानी न हो इसलिए पुलिस द्वारा ट्रैफिक रुट प्लान तैयार किया गया है ताकि कोई जाम के झाम में न फंसे और न समय बर्बाद हो।

जी हां आपको बता दें कि IMA की पासिंग आउट परेड के पांच दिवसीय कार्यक्रम के चलते देहरादून-विकासनगर मार्ग का रुट डायवर्ट रहेगा। 6, 9, 11, 12 और 13 जून को होने वाले कार्यक्रमों को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को डायवर्ट प्लान जारी किया है। एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद आर्य ने रूट डायवर्ट के दौरान वैकल्पिक मार्गो का पालन करने का अनुरोध किया.

ये रुट रहेंगे डायवर्ट

बल्लूपुर से प्रेमनगर जाने वाला समस्त यातायात रांगणवाला चौकी आईएमए के पास से डायवर्ट कर मिट्ठी बेहड़ी से होकर मुख्य मार्ग पर जा सकेगा।

प्रेमनगर से आने वाले यातायात को आईएमए एमटी सेक्शन गेट से डायवर्ट कर रांगणवाला बैरियर की ओर निकाला जाएगा। रांगणवाला बैरियर से ट्रैफिक बल्लूपुर पण्डितवाडी की ओर जा सकेगा। विकासनगर से आने वाले भारी वाहनों को धूलकोट तिराहे  से सिगडीवाला की ओर भेजा जायगा। यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाई पास होते हुए शहर में आ सकेगा।

देहरादून से विकासनगर हर्बटपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डाइवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जाएगा।देहरादून से विकासनगर जाने वाले  यातायात को बल्लूपुर से बल्लीवाला, जीएमएम से शिमला बाईपास की ओर निकाला जाएगा।

किस तिथि में कितने समय डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

6 जून को सुबह 05:15 बजे से 11:00 बजे तक।

9 जून को सुबह 05:15 बजे से 11:00 बजे तक।

11 जून को सुबह 05.15 बजे से 1100 बजे तक।

12 जून को सुबह 07.30 बजे से 09.00 बजे तक।

13 जून को सुबह 05.15 बजे से 11.00 बजे तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here