दिशा सालियान की PM रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, बदन पर नहीं थे कपड़े, चेहरे पर थे चोट के निशान

सुशांत की मौत के बाद से ही ये मामला गर्माया हुआ है और उनके फैंस और परिवार वाले इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे तो वहीं अब केंद्र द्वारा मामला सीबीआई को देने और ईडी द्वारा रिया और उसके परिवार वालों से पूछताछ के बाद मामला और गर्मा गया है। और इससे भी ज्यादा मामला डीसीपी और महेश भट्ट के नंबर रिया के कॉल रिकॉर्ड में सामने आने के बाद गर्माया है। लेकिन अब सुशांत के मामले के साथ सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का मामला भी गर्माया हुआ है। क्योंकि दोनों केसों को जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं बड़ा खुलासा दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। दिशा की पीएम रिपोर्ट के अनुसार बालकनी से कूदने के वक्त उनके बदन पर कोई कपड़ा नहीं होने और चेहरे पर चोट के निशान थे। वहीं दो दिन बाद पीएम होने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि दिशा की मौत 9 जून को हुई और उसका पीएम 11 जून को हुआ।

जब दिशा की मौत 9 जून को हुई तो पोस्टमार्टम 11 जून को क्यों?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले 28 साल की दिशा सलियन 9 जून को बालकनी से कूदकर कथित आत्महत्या कर ली थी। सभी ने सुशांत और दिशा की मौत के मामले को जोड़ाकर देखा और सीबीआई जांच की मांग की लेकिन मुंबई पुलिस ने हमेशा से यह कहा है कि दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है। बड़ा सवाल मुंबई पुलिस पर ये खड़ा हो रहा है कि जब दिशा की मौत 9 जून को हुई तो पीएम 11 जून को क्यों?

वहीं दिशा सालियान की पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि दिशा की मौत के समय उसके बदन पर कपड़े नहीं थे और सिर समेत शरीर के कई दूसरे हिस्सों में चोटों के निशान थे जिनका वजह से उनकी मौत हई। हालांकि, डॉक्टरों ने यह आशंका जताई है कि दिशा को ये चोटें अपने घर की 14वीं मंजिल से गिरने की वजह से आई होंगी। दिशा की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here