खुलासा- गैर मर्द से साथ सम्बंधों के शक में किया था गर्भवती पत्नी का क़त्ल

रुद्रपुर- 18 अगस्त 2017 को  रुद्रपुर के कीरतपुर रोड में अज्ञात महिला और उसके अधजने शिशु की मौत की गुत्थी आखिर कार उधम सिंह नगर पुलिस ने सुलझा ही ली. आखिरकार पुलिस ने 6 माह बाद महिला की शिनाख्त करते हुए उसी के पति को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी उत्तरप्रदेश के सम्भल पुर जिले का निवासी है और रुद्रपुर में सिडकुल में जॉब किया करता है. मामले का तब खुलासा हुआ जब महिला के मायके पक्ष के लोग रुद्रपुर कोतवाली पहुंचे और शव की शिनाख्त की गई, जिसके बाद रुद्रपुर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी से पूछताछ शुरु कर दी.

आरोपी ने उगली सच्चाई

पहले तो आरोपी पुलिस और ससुराल पक्ष के लोगों को घुमाता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरु की तो आरोपी ने सारी सच्चाई उगल दी.

बीबी का गैर मर्दो से था सम्बंध

आरोपी ने बताया कि उसकी बीबी का गैर मर्दो से सम्बंध था. जिसके लिए उसने कई बार बीवी को समझाने की कोशिश की लेकिन बात न मामने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया.

पत्नी को दोस्त के साथ पकड़ा रंगे हाथों

आरोपी पति ने बताया कि एक दिन जब वो ड्यूटी से जल्दी घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी और उसके ही दोस्त को रंगे हाथों पकड़ लिया. गुस्से से आग बबूला होकर पति ने पत्नी की हत्या करने की सोची और प्लान करते हुए बच्चो को रिस्तेदारी में भेज दिया. और पत्नी की हत्या कर बक्से में शव को डाल कर सुनसान रास्ते में फेक दिया।

18 अगस्त 2017 की घटना

गौरतलब है कि 18 अगस्त 2017 को उधम सिंह नगर मुख्यालय के किरतपुर सड़क किनारे बक्से में महिला और अधजन्मे शिशु के शव मिलने से हडकंम्प मच गया था. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शव का पंचनामा भर पोस्टमाटर्म कर शव का दाहसंस्कार किया. काफी खोज बीन के बाद महिला के परिजनों से मुलाकात हुई और महिला की मौत की गुत्थी परत दर परत खुलती गयी।

एसएसपी के मुताबिक परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था. जांच के दौरान महिला के पति पर शक हुआ. और सख्ती दिखाते हुए लगातार पति से पूछताछ करती रही. जिसके बाद पति ने सारी सच्चाई उगल दी.

मामले में पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है और साथ ही मृतका के तीन बच्चो में से सबसे छोटे बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया है.  दो और बच्चों की बरामदगी के लिए टीम भेज दी गयी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here