डीआईजी नीरु गर्ग ने किया पौड़ी पुलिस लाइन का निरीक्षण, पुलिस कार्यालय का लिया जायजा

पौडी़ : आज डीआईजी नीरु गर्ग ने परिक्षेत्रीय कार्यालय पौड़ी, पुलिस लाईन पौड़ी और पुलिस कार्यालय पौड़ी का भ्रमण/निरीक्षण किया गया। डीआईजी द्वारा पुलिस लाइन पौड़ी में गार्द की सलामी ली। उसके बाद पुलिस लाइन पौड़ी एवं पुलिस कार्यालय पौड़ी का भ्रमण कर भौतिक निरीक्षण किया। वहीं उसके बाद पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र ने परिक्षेत्रीय कार्यालय में एसएसपी पी. रेणुका देवी एवं अन्य पुलिस अधिकारियों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों व स्थानीय पत्रकारों के साथ गोष्ठी की गयी।

डीआईजी नीरू गर्ग ने पुलिसिंग के सम्बन्ध में पुलिस अधिकारियों एवं अधीनस्थों का जनता से अच्छा व्यवहार, थानों पर आने वाले फरियादी की शिकायतों का नियमानुसार त्वरित निस्तारण, पुलिस का अनुशासन उच्च कोटि का रहने के साथ-साथ अपराध नियंत्रण पर विशेष ध्यान आकृष्ट करने के लिए बताया।

उक्त गोष्ठी में पुलिस महानिरीक्षक द्वारा जनपद में घटित अपराधों की समीक्षा करते हुए लम्बित अपराधों की विवेचनात्मक कार्यवाही कर तत्काल निस्तारण करने, महिलाओं एवं बच्चों के विरूद्ध होने वाली घटनाओं व बढ़ते साइबर ठगी/अपराधों पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने तथा सड़क दुर्घटनाओं पर प्रभावी नियंत्रण करने के निर्देश दिए गए।

साथ ही कोरोना के दृष्टिगत जनपद पुलिस द्वारा की जाने वाली कार्यवाही की जानकारी ली व वर्तमान में पुलिस निमार्ण कार्यो की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गये। कोटद्वार में हुई डकैती की घटना के अनावरण हेतु रेंज स्तर से भी टीम का गठन किया गया है और पुलिस उपाधीक्षक कोटद्वार अनिल जोशी को तत्काल टीम के पर्यवेक्षण/नेतृत्व के लिए रवाना किया गया।

उक्त गोष्ठी में पुलिस उपाधीक्षक कोटद्वार अनिल जोशी, पुलिस उपाधीक्षक पौड़ी/श्रीनगर श्यामदत्त नौटियाल,प्रतिसार निरीक्षक पूरण सिंह तोमर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here