देहरादून में क्या आपके वार्ड में सैनिटाइजेशन हुआ? लोगों ने बताई सच्चाई

देहरादून : बीते दिन खबर उत्तराखंड ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोल की शुरुआत की थी जिसमे देहरादून की जनता से सवाल किया गया था कि क्या आपके वार्ड में सैनिटाइजेशन का काम हुआ. बता दें कि सरकार द्वारा ऐलान किया गया था कि देहरादून में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए शहर शनिवार और रविवार बंद रहेगा और इस दौरान पूरे शहर को सैनिटाइज किया जाएगा। खबर उत्तराखंड के सवाल पूछने पर लोगों ने सच्चाई बयां की कि उनके वार्ड में सैनिटाइजेशन नहीं हुआ है।

इतनी ही नहीं खबर उत्तराखंड ने दूनवासियों से ये भी पूछा की अगर आपके वार्ड में सैनिटाइजेशन का काम नहीं हुआ है तो अपना वार्ड नंबर लिखें जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने अपने वार्डों को कंमेट बॉक्स में लिखा जिसमे नाथनपुर वार्ड नंबर 2, कुंज विहार, बालावाला, इंदरलोक विहार, अजबपुर खर्द, सरस्वती विबहार ब्लॉक नंबर-2, 117 झंडा बाजार, मयूर विहार सहस्त्रधारा,  वैश्नवी इंक्लेव-बालावाला सहित कई वार्ड शामिल हैं. लोग नाखुश हैं। लोगों ने कमेंट बॉक्स में शिकायत की है।

देहरादून के अधिकतर वार्डों के लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए अपने अपने वार्डों को कमेंट बॉक्स में लिखा लिखकर खबर उत्तराखंड के पोल पोस्ट में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here