अमरुद में नहीं लगाया नमक तो दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या

अभी तक आपने दोस्ती की बड़ी बड़ी दास्तां सुनी होगी। दोस्त नेदोस्त की जान बचाने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी। लेकिन ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दोस्त ने एक दोस्त की जान ले ली। ग्रेटर नोएडा के दनकौर पुलिस ने अमरूद पर नमक लगाने के मामले में हत्या का एक सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक विपिन के दोस्त सचिन उर्फ लाला को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दोनों दोस्तो में विवाद हो गया था जिसके बाद आरोपी मित्र ने इट से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और शव को बैग में रखकर कमरे में बन्द कर दिया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. हत्या के 17 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और घटना में इस्तेमाल की गई ईंट को भी बरामद कर लिया है.

बीते 27 जनवरी को दनकौर थाना क्षेत्र के एक मकान के कमरे में पुलिस को एक बैग में युवक का शव मिला था. इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और अपने मुखबिरों को एक्टिव किया. इसके बाद उन्हें ये सूचना मिली कि मृतक विपिन नागर के अजीज दोस्त सत्यवीर का इस हत्या में हाथ है. जब पुलिस ने सत्यवीर को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वो दोनों करीब 15 साल से दोस्त थे.

24 जनवरी को दोनों ने जमकर शराब पी और महमदपुर गांव में मृतक के कमरे पर जाकर अमरूद खाने लगे. तभी अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसी दौरान मृतक द्वारा आरोपी की नमक न डालने को लेकर पिटाई भी की गई. साथ ही चाकू से वार भी किया. इसी दौरान आरोपी ने ईंट से लगातार वार कर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. विपिन नागर को मृत देख शव को कमरे में छोड़कर बाहर से कमरे में ताला लगाकर आरोपी सचिन उर्फ लाला वहां फरार हो गया. 27 जनवरी को लोगों को विपिन के शव के मिलने पर हत्या की जानकारी मिली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here