क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर छाए दोनों

क्या कैटरीना कैफ ने चुपके-चुपके कर ली है विक्की कौशल से सगाई? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की उत्सुकता

पिछले कई समय से कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के रिलेशनशिप को चर्चाएं चल रही है। खबरें है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी खुद कुबूल नहीं किया कि वो इक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उड़ती उडती खबरें हैं कि दोनों इस साल के अंत शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. सोशल मीडिया में उनकी रोका सेरेमनी को लेकर जोर-शोर से चर्चाएं चल रही हैं.एक पॉपुलर पैपराजी की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना ने आपस में अंगूठियां शेयर कर अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ा दिया है. दोनों की रोका सेरेमनी हो गई हैं.

उन्होने वायरल भयानी नाम से इंस्टा अकाउंट पर दोनों की फोटो शेयर कर लिखा कि सगाई की अफवाह जिसके बाद तो फैंस ने दोनों को बधाई देनी शुरू कर दी. लेकिन थोड़ी ही देर में उन्होंने अपनी पोस्ट का डिलीट कर दिया.  कैटरीना और विक्की ने वाकई में सगाई कर ली है इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं सकी है. इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहों ने तब जोर पकड़ा जब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल ने माना कि उनकी कैटरीना पर क्रश है. कैटरीना इस दौरान उनके साथ मंच पर ही मौजूद थी. विक्की ने सबके सामने ही उनसे पूछा कि आप किसी विक्की कौशल जैसे लड़के को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेंती. और फिर उन्होंने गाना शुरू कर दिया ‘मुझसे शादी करोगी…’ विक्की के इस गेस्चर ने इन बातों को तेजी से हवा दी.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले दो साल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनो को कई बार एकसाथ स्पॉट किया जाता है. इस बार न्यू ईयर भी दोनो ने एक साथ ही सेलिब्रेट किया था. लेकिन दोनों में से कोई भी अपने रिश्ते पर खुलकर नहीं बोलता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here