नैनीताल पहुंचे धर्मगुरु श्री.श्री.रविशंकर, कहा-कुछ लोग तो हर चीज का विरोध करेंगे ही

नैनीताल : धर्मगुरु श्री.श्री.रविशंकर ने नैनीताल पहुंचकर मुस्लिम लीडर असाउद्दीन ओवेशी के सवाल पर सौम्यता से जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग तो हर चीज का विरोध करेंगे ही. प्रकृति का आनंद लेने उत्तराखण्ड की पहाड़ियों में पहुंचे धर्मगुरु श्री.श्री.रविशंकर ने नैनीताल की शांत वादियों में कुछ पल शांति से बिताए.धर्मगुरु के साथ उनके दर्जनों समर्थक भी नैनीताल पहुचें हैं.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मन्दिर मध्यस्थता समिति का सदस्य बनाए जाने के बाद आत्म शांति के लिए धर्मगुरु नैनीताल पहुचें हैं. धर्मगुरु को नैनीताल के एक प्रतिष्ठित रिसोर्ट फेयर हैवेन में झील के दृश्य वाला कमरा दिया गया है. धर्मगुरु ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि असादुदीन ओवैसी के उन्हें मध्यस्तता समिति का सदस्य बनने का विरोध करने वाले सवाल पर कहा कि कुछ लोग तो विरोध करेंगे ही.

पंजाब के बाद उत्तराखण्ड में भी नशे के खिलाफ काम किया जाना है-धर्मगुरु

उत्तराखण्ड को नशामुक्त करने पर उन्होंने कहा कि पंजाब के बाद उत्तराखण्ड में भी नशे के खिलाफ काम किया जाना है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम उत्तराखण्ड में रसायन मुक्त खेती पर जोर दे रही है. यहां उनका स्वच्छता को लेकर एक अभियान चल रहा है और युवाओं को स्किल ट्रेनिंग भी कराई जा रही है. उन्होंने ये भी कहा कि वो राज्य के इस हिस्से में पहली बार आए हैं और अब वो कैंची मंदिर के दर्शनों के लिए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here