दिल्ली हिंसा: पथराव में घायल DCP की हालत गंभीर, कई पुलिसकर्मी घायल

राजधानी दिल्ली हिंसा की आग के साथ पत्थरबाजी और आगजनी से दहल उठी है। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 22 फरवरी को दिल्ली के जाफ़राबाद में भड़की हिंसा ने एक बड़ा खतरनाक रुप धारण कर लिया है जिसमें पुलिस सिपाही समेत 5 से 7 लोगों की मौत की खबर है। यह हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही बल्कि दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है….

आपको बता दे कि सोमवार को उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हिंसा की जो आग भड़की है. वह थमने का नाम ही ही ले रही है. बल्कि यह आग दूसरी जगहों को भी अपने चपेट में ले रही है. दरसल सोमवार को हुई हिंसक झड़प हुई थी और मंगलवार यानि कि आज यह झड़प और उपद्रव अभी तक जारी की है. और इस उपद्रव में अभी तक 100 से ज्यादा लोग घायल हो चुके है और पाँच से 7 लोगों की मौत हो चुकी है….

शाहदरा के डीसीपी आइपीएस अमित शर्मा गंभीर रुप से घायल..

आपको बता दे कि सोमवार को ही इस झड़प में प्रदर्शनकारियों की तरफ़ से काफ़ी ज्यादा पत्थरबाज़ी की गई थी. इतना ही नहीं वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था, और हद तो तब हो गई जब इन उपद्रवियों ने भजनपुरा पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया था. इस झड़प में शाहदरा के डीसीपी आइपीएस अमित शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे. आपको बता दे कि उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. दरसल अमित शर्मा का कल रात ऑपरेशन हुआ है. लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. इतना ही नहीं डीसीपी अमित शर्मा के दो सिटी स्कैन भी हो चुके है. लेकिन डॉक्टर का कहना है कि अभी एक और सिटी स्कैन होगा. आपको बता दे कि अभी वह आईसीयू में भर्ती है डीसीपी अमित शर्मा के अलावा भी कई और पुलिसकर्मी घायल हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here