दिल्ली : सीएम त्रिवेंद्र के साथ उत्तराखंड के 5 नवनिर्वाचित सांसदों की पहली तस्वीर

दिल्ली। मुख्यमंत्री के साथ उत्तराखंड के 5 नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली में मौजूद हैं. नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाने को लेकर 5 सांसद दिल्ली पहुँचे और साथ ही इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं. दिल्ली से मुख्यमंत्री के साथ 5 सांसदों की पहली तस्वीर सामने आयी है.

ये तस्वीर कई मायनों में खास

यूं तो एक साथ कई बार सीएम के साथ पांचों नेताओं की तस्वीर आप ने देखी होगी लेकिन ये तस्वीर कई मायनों में खास इसलिए है क्योंकि उत्तराखंड की जनता के द्वारा भाजपा के 5 नव निर्वाचित सांसद चुने जाने के बाद ये पहला मौका है जब 5 नवनिर्वाचित सांसद एक साथ सीएम के साथ मौजूद हैं.

पांचों निर्वाचित सांसद और मुख्यमंत्री के लिए यादगार लम्हा है

आज के बाद कई तस्वीरें नवनिर्वाचित सांसद रमेश रमेश पोखरियाल निशंक, तीरथ सिंह रावत, माला राज्य लक्ष्मी शाह, अजय टम्टा और अजय भट्ट के साथ देखेंगे लेकिन यह पहली तस्वीर है जिनमें भाजपा के 5 प्रत्याशियों की कमल की फूल की तरह खिलाकर उत्तराखंड की जनता ने संसद भेजा है. पहली बार पांचों सांसद एक साथ दिल्ली में इकट्ठा मुख्यमंत्री के साथ नजर आए हैं इसलिए यह तस्वीर कई मायनों में खास है जो पांचों निर्वाचित सांसद और मुख्यमंत्री के लिए यादगार लम्हा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here