सेवानिवृत्त अर्द्ध सैनिक बल कल्याण समिति के प्रतिनिधिमण्डल ने की प्रीतम सिंह से मुलाकात

देहरादून- उत्तराखण्ड सेवानिवृत्त अर्द्ध सैनिक बल कल्याण समिति के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह से मुलाकात कर उत्तराखण्ड पैरा मिलिट्री फोर्स से सेवानिवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराते हुए उनके समाधान में सहयोग की मांग की।

विधानसभा सदन में जोरदार ढंग से उठायेगी मांग

पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वासन दिया कि कांग्रेस पार्टी उनकी न्यायोचित मांगों को उत्तराखण्ड विधानसभा सदन में जोरदार ढंग से उठायेगी तथा उनकी मांगों के समाधान में हर प्रकार से सहयोग करेगी।

उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में रहते हुए अर्द्ध सैनिक बल के सेवा निवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान हेतु राज्य में उत्तराखण्ड राज्य अर्द्ध सैनिक बल कल्याण परिषद का गठन भी किया था. और साथ ही विपक्ष में रहते हुए भी कांग्रेस पार्टी अर्द्ध सैनिक बल के पूर्व सैनिकों की जायज मांगों का समर्थन करते हुए उनके समाधान के लिए सरकार पर हर प्रकार से दबाव बनायेगी।

प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व डीआईजी एन.डी. बहुगुणा, पूर्व डिप्टी कमान्डेंट एम.एस. नेगी, पूर्व डिप्टी कमान्डेंट तारादत्त शर्मा आदि शामिल थे। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के केदारनाथ विधायक मनोज रावत, पूर्व मंत्री डॉ. संजय पालीवाल, प्रदेश सचिव गिरीश पुनेड़ा आदि कांग्रेसजन भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here