देहरादून के युवा की पहल: इस गाने को अमिताभ बच्चन समेत देश के 50 गायकों ने दी आवाज, टूटेगा ये रिकॉर्ड

देहरादून: लाॅकडाउन में हर कोई अपने घरों में कैद हैं। इस दौरान लोग परेशान भी होने लगे हैं। लोगों में नया जोश भरने के लिए देहरादून के युवा वरुण प्रभुदयाल गुप्ता ने एक पहल की। उनकी पहल रंग लाई और देश के 50 से ज्यादा गायकों ने गुजर जाएगा गाना गया। इस गाने को अमिताभ बच्चन ने भी अपनी आवाज दी है। उनका दावा है कि इससे पहले 44 कलाकारों ने एक साथ गाना, गाने का रिकार्ड बनाया था।

गढ़ी कैंट निवासी वरुण को कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बीच गुजर जाएगा गीत का आइडिया आया। उन्होंने अपने साथी बॉलीवुड फिल्म डॉयरेक्टर जय वर्मा से चर्चा की। बात महानायक अमिताभ बच्चन तक जा पहुंची। उनको आइडिया बेहद पसंद आया। ये पहला ऐसा गोना है, जिसके लिए देश के 50 नामी गायकों ने अपने-अपने घर से बिना स्टूडियो आवाज रिकॉर्ड करके भेजी है। तरह, कलाकारों, खेल जगत की हस्तियों ने भी अपने घर से ही वीडियो शूट करके भेजा।

यह गीत अब तक रिलीज होना था, लेकिन फिल्म अभिनेता इरफान और इसके बाद ऋषि कपूर के निधन के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई। वरुण ने बताया कि अब यह गीत मई के पहले सप्ताह में जारी किया जाएगा। इसमें फिल्म जगत की हस्तियांे के साथ ही डॉक्टर, पुलिस अधिकारी, मीडियाकर्मी भी नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गाने को अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा, एकता कपूर, सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, दीपा मलिक, अंजुम चोपड़ा, लिएंडर पेस, श्रेया घोषाल, सोनू निगम, हंसराज हंस, बाबुल सुप्रियो, सोनू निगम, अनूप जलोटा, इंटरनेशनल आर्टिस्ट अनन्या बिड़ला समेत 115 कलाकार नजर आएंगे। वरुण ने फिल्म इंडस्टीª में एक बैंड के साथ काम शुरू की थी। इस बैंड ने ही क्रिकेट वर्ल्ड कप 2007 का गीत गाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here