उत्तराखंड की तेज तर्रार महिला पुलिस अधिकारी श्वेता चौबे का प्रमोशन, बनीं आईपीएस

देहरादून: एक और जहां उत्तराखंड में कुमाऊं डीआईजी का रिटायरमेंट हो गया है तो वहीं तीन आईपीएस अधिकारियों को नई जिम्मेदाीर सौंपी गई है। इस बीच तीन और अधिकारियों के लिए खुशखबरी आई है। जी हां उत्तराखंड पुलिस के तीन एडिशनल एसपी की डीपीसी हुई है यानी की तीन अधिकारियों का प्रमोशन हुआ है जिसमें देहरादून की लेडी सिंघम एसपी सिटी श्वेता चौबे भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि आज मंगलवार को दिल्ली में हुई डीपीसी में उत्तराखंड की तेज तर्रार महिला अधिकारी और वर्तमान में देहरादून की एसपी सिटी श्वेता चौबे समेत हल्द्वानी एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव और कुमाऊँ के एसपी विजिलेंस अमित श्रीवास्तव की भी आईपीएस के लिए डीपीसी हुई यानी कि अब तीनों अधिकारी प्रमोशन के बाद आईपीएस बन गए हैं जिसके बाद तीनों को ढेरों बधाइयां मिल रहा है। ये फैसला दिल्ली में हुई डीसीपी के बाद लिया गया है।

देहरादून की एसपी सिटी और बरेली की लेडी सिंघम श्वेता चौबे के कार्यालय में बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। पत्रकारों समेत कई अधिकारियों-कर्मचारियों ने श्वेता चौबे के प्रमोशन के लिए बधाइयां दी। वहीं एसपी सिटी ने पत्रकारों समेत अधिकारियों-कर्मचारियों का मूंह मीठा भी कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here