देहरादून : होटल के कमरे में मृत मिला युवक, पुलिस ने की पहचान

देहरादून : 18 नवंबर से लापता युवक का शव कल देर रात थाना कोतवाली नगर के अंतर्गत सहारनपुर चौक के पास एक होटल के कमरे में सूट बूट पहने शव मिला!पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर होटल के कमरे की जाँच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ मृतक के परिजनों को सुचना कर दी है!पुलिस मृतक के मौत का कारण की जाँच कर रही है,जिसके चलते पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है पर रिपोर्ट आने के बार ही कार्रवाई की जाएगी।

19 नवंबर को पीड़िता महिला ने शिकायत दर्ज कराई की उनके पति नीरज कुमार एक फार्मास्यूटिकल कंपनी में काम करते हैं और 18 नवंबर को वह घर से काम के सिलसिले में निकले थे, लेकिन रात को घर वापस नहीं गए। उसके बाद उनकी बाइक 19 नवंबर की रात को होटल नरूला  सहारनपुर चौक के पास खड़ी मिली थी,जिस के संबंध में होटल में जानकारी की गई  तो नीरज कुमार कमरा नंबर 202 होटल नरूला में मृत अवस्था में मिला।
डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि रात को एक होटल में शव मिला है और इसमें हम पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है।साथ ही मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतक घर से मिसिंग चल रहा था और 18 तारीख में सूचना पुलिस के पास आई थी।होटल के बाहर मृतक की मोटरसाइकिल मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here