देहरादून : लड़की से बोला लड़का- मेरे साथ भाग वरना कर दूंगा अश्लील वीडियो वायरल

देहरादून। देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र से किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक द्वारा लड़की की वीडियो भी गांव के कई लोगों को भेजी गई है। इसके बाद किशोरी राजपुर थाना पहुंची और किशोरी ने पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने एक व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि राजपुर निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि कटिया पश्चिमी चंपारन बिहार के रहने वाले बिट्टू कुमार की उसकी 16 साल की बहन के साथ फोन पर पिछले 8 महीने से बातचीत हो रही थी। आरोपित ने वीडियो काल पर किशोरी के साथ अश्लील बातें की और इस दौरान दोनों ने वीडियो कॉल भी की और युवक ने युवती की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

युवती ने शिकायत करते हुए कहा कि आरोपित बिट्टू उस पर लगातार घर से भागने का दबाव बना रहा था। जब किशोरी ने मना किया तो आरोपित ने उसकी वीडियो वायरल करनी शुरू कर दी। उसने अपने दोस्त को भी कुछ अश्लील वीडियो भेजी। जहां बिट्टू के दोस्त ने उनके क्षेत्र में कई व्यक्तियों को यह वीडियो और फोटो दिखा दी। किशोरी का आरोप है कि आरोपित की ओर से लगातार उनके रिश्तेदारों को वीडियो और फोटो भेजी जा रही है, जिसके कारण किशोरी तनाव में है। राजपुर के एसओ मोहन सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here