देहरादून : ये कैसी परिवर्तन रैली भाई! ट्रैफिक नियमों में ही कर दिया परिवर्तन

देहरादून : उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है…11 अप्रैल को उत्तराखंड में पहले चरण चुनाव के लिए लोग मतदान करेंगे. जिसमें जीत हासिल करने केलिए दोनों दिग्गज पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही है. भाजपा में बैठकों का दौर जारी है तो वहीं कांग्रेस राहुल गांधी की रैली देहरादून में कराने जा रही है. लेकिन इच बीच पुलिस ट्रैफिक नियमों की खूब धज्जियां भी उड़ाई जा रही है जिस पर पुलिस सख्त नजर नहीं आ रही है. ऐसा लगता है मानो ट्रैफिक नियम सिर्फ आम जनता के लिए बनाए गए है ना की किसी पार्टी के लिए.

जी हां राहुल की रैली को मजबूती देने के लिए आज कांग्रेस ने कांग्रेस भवन से बाइक-स्कूटर रैली आयोजित की जो की मसूरी डायवर्जन -बहलचैक – धर्मपुर – प्रिंस चैक – सहारनपुर चैक – कांवली रोड़ – बल्लूपुर – घण्टा घर होते हुए पुनः कांग्रेस भवन पहुंची. लेकिन इस परिवर्तन रैली में पुलिस के नियमों में ही परिवर्तन कर दिया.

ये सभी जानते हैं की दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना अनिवार्य है जो की हमे अपनी सुरक्षा के लिए हमेशा पहनना चाहिए. न पहनने पर पुलिस द्वारा चालान किया जाता है लेकिन इस दौरान वो पुलिस कहां रहती है जब कानून की ट्रैफिक नियमों की खुले आम चीख-चीख कर धज्जियां उड़ाई जा रही है और तो और इस दौरान हर जगह कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे हैं लेकिन नियम कानून सिर्फ घर से काम के लिए निकलती आम जनता के लिए ही बनाए गए ऐसा नजर आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here