देहरादून : नए साल पर बार-रेस्टोरेंट में हुक्का परोसने वालों की अब खैर नहीं

देहरादून : नए साल के मौके पर बार और रेस्टोरेंट में हुक्का परोसने वालों की अब खैर नहीं है. बता दें कि कुछ दिन पहले देहरादून पुलिल ने कई बारों और रेस्टोरेंटों पर हुक्का परोसने पर कार्रवाई की थी. शिकायत मिली थी कि कई बार और रेस्टोरेटों में हुक्का परोसा जा रहा है जिसका शिकार 6-7-8 कक्षा के बच्चे भी हो रहे हैं। पढ़ने वाले बच्चे हुक्के का इस्तेमाल कर रहे हैं और भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं. देहरादून में इसकी संख्या बड़ी है. देहरादून के कई रेस्टोरेंटों औऱ बारों मे हुक्का पाए गए जिन पर कार्रवाई की गई।

हुक्का परोसने वालों पर शिकंजा

वहीं पुलिस ने इन सभी पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। एसएसपी के निर्देश पर अगर नए साल के मौके पर अगर बार और रेस्टोरेंट में हुक्का परोसा गया तो उनका लाइसेंस निलंबित किए जा सकते हैं जा सकता है। यही नहीं आगे आवेदन करने पर भी उसे ब्लैक लिस्ट किया जा सकता है। इसे लेकर आबकारी विभाग ने अभी से कमर कस ली है और 31 दिसंबर की रातभर निरीक्षण पर टीम तैनात रहेगी।

जिला आबकारी अधिकारी का बयान

इस पर जिला आबकारी अधिकारी मनोज उपाध्याय का कहना है कि विभाग की चार टीमें सोमवार से ही शहर में सक्रिय रहेंगी। हुक्का परोसने वाले बार के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उनका लाइसेंस भी निलंबित किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि जिले में शराब की दुकानों का समय यथावत रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here