देहरादून : छात्रा पर जबरन साथ रहने का बना रहा था दबाव, पिस्तौल खरीदने की कही थी बात, गिरफ्तार

देहरादून : देहरादून की एक छात्रा को जबरन साथ रहने के लिए धमकाने का मामला सामने आया था जिसमे छात्रा के पिता और भाई ने पुलिस को तहरीर सौंपी थी जिसके बाद पुलिस ने आऱोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

साथ रहने के लिए जबरन बना रहा था दबाव

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व छात्र नितिन चौहान छात्रा को जबरन साथ रहने का दवाब बना रहा था वहीं जान से मारने की धमकी दे रा था. इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी छात्रा को परेशान कर रहा था और साथ ही विरोध करने पर आरोपी ने उसके पिता और भाई के साथ भी अभद्रता की। आरोपी के व्हाट्सएप पर पिस्टल खरीदकर लाने की बात लिखने से पूरा परिवार दहशत में था। सिरफिरे की हरकताें से तंग आकर पीड़ित परिवार ने बुधवार को राजपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

डराने के लिए व्हाट्सएप पर पिस्टल भेजकर खरीद कर लाने की बात कही

पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उसके संस्थान का पूर्व छात्र नितिन चौहान पिछले कुछ महीनाें से साथ रहने के लिए दबाव डाल रहा है और लगातार परेशान कर रहा है। और धमकी भी देता है. जब छात्रा के पिता औऱ भाई ने इसका विरोध किया तो उनसे भी युवक ने अभद्रता की। इतना ही नहीं छात्रा को डराने के लिए व्हाट्सएप पर पिस्टल भेजकर खरीद कर लाने की बात कही। वहीं तहरीर के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी नितिन चौहान निवासी धामपुर, बिजनौर लेकिन हाल ही में देहरादून में रहता है, को गिरफ्तार किया।

एसओ अशोक राठौड़ ने बताया कि पुलिस ने आऱोपी का फोन भी जब्त कर लिया है औऱ पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी 2013 से राजपुर रोड के एक संस्थान में पढ़ रहा था। पिछले साल वह पासआउट हुआ था और छात्रा को साथ रहने के लिए लगातार परेशान कर धमकी दे रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here