देहरादून : खबर उत्तराखंड की खबर का असर, जय हत्या मामले की सीओ करेंगे जांच

देहरादून : जय जुयाल हत्या मामले में खबर उत्तराखंड की खबर का असर हुआ. जी हां डीजी ने इस मामले की जांच को सीओ को सौंपा है और  रिपोर्ट तलब करने को कहा है.

बता दें बीती 13 फरवरी को वसंत विहार थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी निवासी कक्षा 12 का छात्र जय जुयाल और उसकी पड़ोसी कक्षा 11 की छात्रा आस्था लापता हो गए थे। पुलिस ने तेज़ी से जांच की और दोनों की आखरी लोकेशन हिमाचल की सीमा धोलातप्पड़ पर पाई गई। पुलिस की टीमों ने खारा पावर हाउस पर शवों को तलाशने की कार्रवाई कर छात्रा आस्था का शव बरामद किया. वहीं जिसके बाद छात्र जय का शव भी पुलिस ने बरामद किया.

पुलिस ने कहा कुछ औऱ पोस्टमार्टम में निकला कुछ औऱ

छात्रा का शव मिलने के बाद पुलिस ने अपनी तलाश जारी रखी थी जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा के हथनीकुंड बैराज से थाना खिजराबाद क्षेत्र से जय का शव भी बरामद किया. पुलिस ने अपनी जांच में ये पाया था की दोनो ने आत्महत्या की है और यह आत्महत्या दोनो के प्रेम प्रसंग के चलते परिजनों के डर से की गई है। लेकिन जहां पुलिस मामले में दोनों की आत्महत्या बता रही थी वहीं पोस्मार्टम रिपोर्ट में जय की मौत का कारण डूबना नहीं ब्लकि उसके सर पर चोट लगना सामने आया. वहीं छात्र के परिजनों ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

खबर उत्तराखंड की खबर का असर

बीते दिन खबर उत्तराखंड ने ये खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी जिसकी खबर का असर हुआ…बता दें डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने सीओ सिटी से 15 दिन में रिपोर्ट तलब की है. वहीं जय जुयाल के पिता ने बुधवार को डीजी से मिलकर हत्या किए जाने की बात को दोहराते हुए मामले में नए सबूत सौंपे हैं. जय के पिता का कहना है कि 12 फरवरी को बेटे जय के फोन पर दो कॉल आई थी जिसमें उसे आंतकित किया गया था. जय के पिता ने दो एसएमएस का भी जिक्र किया औऱ दिल्ली का एक नंबर भी दिया गया. औऱ कहा कि ये नंबर 13 फरवरी से  बंद है. पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या साजिश के तहत की गई है पिता ने डीजी से बेटे के हत्यारोपियों को जल्द पकड़ने  और न्याय की गुहार लगाई है…जिसके लिए डीजी ने जांच सीओ को सौंपी.

http://देहरादून : पुलिस ने कहा- प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम में कुछ और ही खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here