देहरादून : अवैध संबंध के चलते 20 वर्षीय युवक की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

देहरादून : राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत काठबंगला स्थित गब्बर सिंह बस्ती में मंगलवार देर रात 20 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक के पिता ने पड़ोसी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर राजपुर थाना पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गब्बर सिंह बस्ती निवासी सचिन (20) पुत्र बलवीर सिंह मंगलवार देर रात घर के बाहर घूम रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले जितेंद्र मूर्ति ने रंजिश के चलते चाकू से सचिन पर हमला कर दिया। लहूलुहान सचिन को उपचार के लिए परिजन मसूरी रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां सचिन को मृत घोषित कर दिया। वहीं सचिन के पिता बलवीर सिंह ने जितेंद्र मूर्ति के खिलाफ बेटे की हत्या को लेकर तहरीर दी है।

प्रेम प्रसंग को लेकर पुलिस को मिले हैं साक्ष्य 

एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर पुलिस को साक्ष्य मिले हैं, शुरुआती जांच में अवैध संबंध की बात सामने आई है….जिनकी जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक सचिन के काफी समय से जितेंद्र की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसका वह विरोध करता था। मंगलवार को सचिन की पत्नी और परिवार के सदस्य एक समारोह में गए थे। इस दौरान ही सचिन को अपने घर के पास पाकर जितेंद्र को देखा तो उससे विवाद हुआ। इसके बाद जितेंद्र ने सचिन पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर घायल सचिन की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here