देहरादून : सिटी बस वालों पर चलेगा अब पुलिस का डंडा, जल्द होंगे ये बदलाव

देहरादून में सिटी बसों की मनमानी पर भले ही कई दफा पुलिस नकेल कसने की कोशिश की हो लेकिन बावजूद इसके सिटी बसों के ढाक के तीन पात बने हुए हैं। सिटी बसों की मनमानी, तेज रफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाना और सवारियों के साथ अभद्रता हर रोज शहर में देखने को मिल रही है।

राजधानी में सिटी बसों की इस तरह की मनमानी को देखते हुए आज एसपी ट्रैफिक, ट्रेफिक सदर ने सिटी बस चालक परिचालकों के साथ वार्ता की वार्ता में सभी को कड़े दिशा निर्देश दिए गए। ट्रैफिक द्वारा बुलाई गई वार्ता में तमाम सिटी बस स्वामी और चालक परिचालक मौजूद रहे। सिटी बसों की मनमानी पर रोक लगाने के लिए वहीं वार्ता में एसपी ट्रैफिक देहरादून प्रकाश चंद्र आर्य ने कहा कि सिटी बस संचालकों को चालक परिचालकओं के सत्यापन के लिए कहा गया है. साथ ही जल्द ही सभी को यूनिफॉर्म भी उपलब्ध कराई जाएगी और बस चलाते वक्त यूनिफॉर्म अनिवार्य होगी।

एसपी ट्रैफिक ने कहा कि सिटी बस संचालकों को गणित दिशा निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी तरीके की सवारियों के साथ अभद्रता, नशे की हालत में गाड़ी चलाना इन सभी चीजों पर विशेष ध्यान दिया जाए साथ ही अगर किसी भी दशा में नियमों का उल्लंघन किया जाता है तो पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here