देहरादून : महंगे शौक पूरा करने के लिए करते थे गलत काम, कोरियर का लेते थे सहारा

देहरादून : दून पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के पास से 45 मोबाइल, 1 डीवीआर, 02 बिल बुक और 1 मोटरसाइकिल भी बरामद की.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चारों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं जो की देहरादून में एनडीए की कोचिंग कर रहे थे. पिछले कई महीनों से शहर में शटर तोड़कर मोबाइल फोनों की चोरी की घटनाओं को ये अंजाम दे रहे थे।आपको बता दें कि डोईवाला और प्रेमनगर स्थित कई दुकानों मेें चोरी की घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया था. लगातार आ रही चोरी की शिकायतों के बाद पुलिस एक्शन में आई थी।

फर्जी बिल बनाकर कोरियर के द्वारा बेचते थे मोबाइल 

देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया की यह चारों आरोपी अपने महँगे शौकों को पूरा करने के लिए मोबाइल चोरी किया करते थे और बड़े शातिर तरीके से फर्जी बिल बनाकर कोरियर के द्धारा भी मोबाइल बेच दिया करते थे. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों से लगभग 5 लाख के 45  मोबाइल बरामद किये है और कई मोबाइल आरोपियों के द्वारा जो कोरियर के माध्यम से बाहर भेजे जा रहे थे उन कोरियर को रूकवाया गया है। पुलिस की माने तो जल्द ही और चोरी किये गये फोनों की बरामदगी भी की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here